अजब-गजब: हाइवे में पायलट ने विमान की कराई इमर्जेंसी लैंडिंग, चलती कारों के बीच उतारा प्लेन, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हैरान!

हाइवे में पायलट ने विमान की कराई इमर्जेंसी लैंडिंग, चलती कारों के बीच उतारा प्लेन, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हैरान!
  • तेजी से वायरल हो रहा वीडियो
  • पायलट ने कराई इमर्जेंसी लैंडिंग

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली।आपने फिल्मी हीरो को पूरी सुरक्षा के बीच स्टंट करते कई बार देखा होगा। फिल्म में स्टंट कर रहे हीरो कई बार रीटेक्स लेकर स्टंट को अंजाम देते हैं लेकिन असल जिंदगी में कई लोग ऐसा कारनामा कर देते हैं जिसे देखकर लोग उन्हें रीयल हीरो की संज्ञा दे देते हैं।

असल जिंदगी में दूसरों को बचाने के लिए जान की बाजी लगाने वाले रीयल हीरो ऐसे कारनामे कर दिखाते हैं जिसमें रीटेक्स की गुंजाइश नहीं होती है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें पायलट प्लेन को दुर्घटना से बचाने के लिए उसे एक हाइवे रोड़ पर ही लैंड करा देता है। हालांकि, वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पायलट ने रोड पर चल रहे कार चालकों की जान को जोखिम में डाल दिया था। @crazyclipsonly नाम के एक्स (ट्विटर) अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। इस अकाउंट अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं।

सोशल मीडिया में अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि प्लेन ऊंचाई से उड़ते हुए धीरे-धीरे नीचे आ रहा है। हैरानी की बात यह है कि हाइवे पर प्लेन के उतरने के समय ही नीचे कारे भी चल रही है। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वह किसी कार से टकरा जाएगा लेकिन पायलट ने सूझबूझ दिखाते हुए सही आंकलन कर प्लेन को रोड के खाली हिस्से में उतारता है और धीरे से वह एक किनारे पर ले जाकर रोक देता है। इस वायरल वीडियो को 16 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। वहीं कई यूजर्स पायलट की सूझबूझ को लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहें हैं। यह वीडियो कब और कहां का है इस बारे में कोई स्पष्ठ जानकारी नहीं है।

Created On :   14 Oct 2023 5:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story